ग्राम सभा कमसिन खुर्द में पहुंचा विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ


(पनियरा-परतावाल) “केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन – जन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ” के मध्यम से ब्लॉक पनियरा के ग्राम सभा कमासिन खुर्द के लोगो को किया जागरूक ।
सूत्रों द्वारा मिली जानकारी से 21 जनवरी को विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ ग्रामसभा कमसिन खुर्द में दिन के लगभग 12 बजे पहुंचा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पनियरा विधानसभा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह रहे । कार्यक्रम का सुभारंभ प्रथिमक विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों ने सरस्वती वंदना के साथ सुभारम्भ किया ।इस रथ यात्रा के संयोजक पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष अंगद गुप्ता रहे।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पनियरा विधायक ने अपने उद्बोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के जन- कल्याणकारी योजनाओं को वहां पर उपस्थित लोगो को अवगत कराया तथा सभी गरीब और वंचित लोगो को दी जाने वाली योजनाओं को संबंधित अधिकारियों के माध्यम से तथा उन्हें योजनाओं का पूरा लाभ देने के लिए अधिकारियों को दिशानिर्देश दिया। पनियरा विधायक ने आवास , उज्जवला योजना ,शौचालय, समूह इत्यादि लाभान्वित लोगो को प्रमाण पत्र दे कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। पनियरा विधायक ने लोगो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी चुनाव में समर्थन देने के लिए लोगो से आग्रह किया ।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ज्ञानेंद्र सिंह व उनके साथ प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश शुक्ल, रथ के संयोजक अंगद गुप्ता ,जिला मंत्री राजेश यादव ,पूर्व भाजपा मंडल मंत्री हिमांशु शेखर , भाजपा युवा नेता महेंद्र सिंह , ग्राम प्रधान पन्ने लाल ,पूर्व प्रधान दिलीप, राजेश पाल ,वी ही प जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह , वि ही प जिला सह मंत्री संदीप जायसवाल, वीडियो पनियरा ,ग्राम विकास अधिकारी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ हजारों लोगो की भीड़ उपस्थित रहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *